Friday 4 August 2017

Pregnant woman suffers from fury - गर्भवती महिला की मौत से भड़का आक्रोश

ad300
Advertisement
गर्भवती महिला की मौत से भड़का आक्रोश



गर्भवती महिला की मौत से भड़का आक्रोशगर्भवती महिला की मौत से भड़का आक्रोशजागरण संवाददाता, एटा: कोतवाली नगर क्षेत्र में गुरुवार रात महिला झोलाछाप की लापरवाही से प्र

एटा: कोतवाली नगर क्षेत्र में गुरुवार रात महिला झोलाछाप की लापरवाही से प्रसव पूर्व गर्भवती महिला की मौत हो गई। इससे परिजन आक्रोशित हो गए और पथराव करते हुए आगरा मार्ग पर जाम लगाने का प्रयास किया।

हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र के ग्राम भिसी गुलाबपुर निवासी 35 वर्षीय अनीता पत्नी मुकेश कुमार बुधवार रात प्रसव पीड़ा से परेशान थी। परिजन उसे जिला महिला अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टर ने खून की कमी बताते हुए उसे भर्ती करने से मना कर दिया। गुरुवार सुबह 9.30 बजे अस्पताल में मौजूद आशा के कहने पर परिजन उसे आगरा रोड स्थित महिला थाने के सामने झोलाछाप महिला के यहां ले गए। उसने परिजनों को सुरक्षित प्रसव कराने का आश्वासन दिया। परिजनों का कहना था कि महिला झोलाछाप ने एक युवक को बुलाकर दो यूनिट खून मंगाया। एक यूनिट ब्लड तो अनीता के चढ़ा दिया, लेकिन दूसरी यूनिट चढ़ाते ही गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे अनीता की तबियत बिगड़ गई। उसने गर्भवती को तत्काल आगरा ले जाने की सलाह परिजनों को दी।

परिजनों के मुताबिक आगरा ले जाते समय कमसान नहर पुल के पास उसकी मौत हो गई। अनीता की मौत के बाद परिजनों के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने बंद क्लीनिक पर पथराव किया। इसके बाद शव सड़क पर रखकर जाम लगाने का प्रयास किया, लेकिन तभी सूचना मिलते ही कोतवाली नगर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने समझा बुझाकर परिजनों को शांत कराया और शव को जिला अस्पताल भिजवा दिया। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर आरके ¨सह ने बताया कि डॉक्टर की लापरवाही के संबंध में मृतका के परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।
Share This
Previous Post
Next Post

Pellentesque vitae lectus in mauris sollicitudin ornare sit amet eget ligula. Donec pharetra, arcu eu consectetur semper, est nulla sodales risus, vel efficitur orci justo quis tellus. Phasellus sit amet est pharetra

0 comments: