Sunday 26 November 2017

Country liquor of Rs 50 lakh held before voting

ad300
Advertisement
मतदान से पूर्व पकड़ी 50 लाख रुपये की देसी शराब


एटा: पिलुआ पुलिस ने मतदान से पूर्व रविवार तड़के ट्रक में लदी अरुणाचल की 50 लाख की देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चालक को साथी समेत गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की यह खेप हरियाणा से आ रही थी। एसएसपी ने पुलिस पार्टी को 25 हजार रुपये का इनाम दिया है। 

पुलिस को सूचना मिली कि सिकंदराराऊ से ट्रक में अरुणाचल की देसी शराब की सैकड़ों पेटियां आ रही हैं। पिलुआ पुलिस ने ट्रक की घेराबंदी शुरू कर दी। जीटी रोड स्थित सुन्ना नहर पुल के समीप पुलिस ने अवैध शराब से लदे ट्रक को रुकवाने का प्रयास किया तो चालक ने उसकी गति तेज कर दी। पीछा करने पर चालक के साथी ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हरियाणा के नरवाना क्षेत्र के नगला सतके निवासी चालक मेलचंद्र और उसके साथी हिसार के नारनोल क्षेत्र के गेवीनगर निवासी पवन जाट को दबोच लिया। तलाशी लेने पर ट्रक में अरुणाचल की क्रेजी रोमियो व्हस्की ब्रांड के क्वार्टरों से भरी 1000 पेटियां बरामद कर लीं। 

एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि ट्रक मालिक हरियाणा के बरवाला क्षेत्र के ग्राम लाना खेड़ा निवासी मनवीर उर्फ मोनू पिछले काफी समय से अवैध शराब की तस्करी में लिप्त है। पुलिस की टीम उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है। बरामद शराब की कीमत 50 लाख रुपये आंकी गई है। पूछताछ के दौरान चालक ने पुलिस को बताया कि ट्रक मालिक के कहने पर वह शराब की खेप को हरियाणा से लोड कराया था। पुलिस को तलाशी के दौरान ट्रक में दो नंबर प्लेट भी मिली हैं। इन प्लेटों को आरोपी बदल कर एक प्रांत से दूसरे प्रांत में पुलिस से बचने को इस्तेमाल करते हैं। पुलिस पार्टी पर गोली चलाने की रिपोर्ट एसओ पिलुआ सुधीर कुमार ¨सह द्वारा चालक मेलचंद्र और उसके साथी पवन जाट के खिलाफ दर्ज करा दी गई है।
Share This
Previous Post
Next Post

Pellentesque vitae lectus in mauris sollicitudin ornare sit amet eget ligula. Donec pharetra, arcu eu consectetur semper, est nulla sodales risus, vel efficitur orci justo quis tellus. Phasellus sit amet est pharetra

0 comments: